नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली बिहार के सीएम पद की शपथ, तेजस्वी उनके डिप्टी CM

समारोह के बाद, श्री कुमार ने कहा, "2014 में नरेंद्र मोदी पीएम बने, लेकिन केवल समय ही बताएगा कि वह 2024 में वहां रहेंगे या नहीं"

जनता दल (यू) के नेता नीतीश कुमार ने 10 अगस्त को पटना में राज्य राजभवन में आठवीं बार मुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव को फिर से कैबिनेट में उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलाई।

इससे पहले 2015 में दोनों ने साथ में इसके लिए शपथ ली थी। हालांकि 2017 में दो साल बाद, श्री कुमार ने टर्नकोट खेला और भाजपा से हाथ मिला लिया था।

बाकी मंत्रियों के मंत्रिमंडल के बाद में शपथ लेने की संभावना है। राजद के एक वरिष्ठ नेता ने कहा,

 "12 अगस्त से शुरू होने वाले खरवां के अशुभ महीने से एक या दो दिन पहले अन्य मंत्रियों की शपथ ली जा सकती है।"

शपथ ग्रहण समारोह में सभी सातों महागठबंधन दलों के नेता श्री यादव के परिवार के साथ मौजूद थे।

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को पोस्ट करके एक जानी-माना एक्ट्रेस चाहत खन्ना पर निशाना साधा है. 

शपथ लेने के बाद, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि वह 2024 में (सीएम के रूप में) नहीं होंगे।

"क्या होगा मुझे नहीं पता लेकिन एक तो यह तय है कि मैं 2024 में यहां नहीं रहूंगा", श्री कुमार ने पर्याप्त संकेत देते हुए कहा कि वह उस समय तक राष्ट्रीय राजनीति करना पसंद करेंगे।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में पूछे जाने पर, श्री कुमार ने कहा, "2014 में वह पीएम बने लेकिन केवल समय ही बताएगा कि वह 2024 में वहां रहेंगे या नहीं।"

"मैं प्रधान मंत्री पद के लिए इच्छुक नहीं हूं लेकिन 2024 में सभी (विपक्षी दलों) को एक साथ आना चाहिए", श्री कुमार ने अपील की।

इस तरह की स्टोरी सबसे पहले पढ़ने के लिए निचे क्लिक जल्दी करे।