फिल्म प्रमोशन के लिए अक्षय-मानुषी पहुंचे वाराणसी, काशी विश्वनाथ के दर्शन के साथ की गंगा आरती

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में वह हाल ही में काशी विश्वनाथ के दर्शन करने वाराणसी पहुंचे। 

 यहां उन्होंने गंगा आरती भी की। अक्षय के साथ फिल्म से अपना डेब्यू कर रहीं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर और डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी थे।

एक्टर्स ने अपनी इस यात्रा की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

हर हर महादेव - खिलाड़ी कुमार ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, सम्राट पृथ्वीराज की टीम आज आ पहुंची है भगवान विश्वनाथ जी की नगरी, वाराणसी में। 

इसके साथ ही मानुषी ने पोस्ट के कैप्शन में हर हर महादेव लिखा है।

फिल्म का नाम सम्राट पृथ्वीराज हुआ

फिल्म 'पृथ्वीराज' का टाइटल फाइनली चेंज कर दिया गया है। मेकर्स ने शुक्रवार (27 मई) को एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इस बात की जानकारी दी है।

जिसमें बताया गया है कि इस हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म का टाइटल अब चेंज कर 'पृथ्वीराज' से 'सम्राट पृथ्वीराज' कर दिया गया है।

श्री राजपूत करणी सेना के फिल्म के टाइटल को लेकर पब्लिक इंटरेस्ट लिटिगेशन (PIL) फाइल करने के बाद मेकर्स ने यह फैसला लिया है।

3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि अक्षय कुमार ने फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान का रोल प्ले किया है। वहीं मानुषी ने सम्राट पृथ्वीराज की पत्नी और महारानी संयोगिता का किरदार निभाया है।

पृथ्वीराज को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अक्षय-मानुषी के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, साक्षी तंवर, आशुतोष राणा, ललित तिवारी और मानव विज भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म को 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।